UP / चूहे को खा रहा था काला सांप, युवक ने पकड़ी पूंछ तो पलटकर डसा

AajTak : Aug 18, 2020, 06:12 AM
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक को काले सांप की पूंछ को पकड़ना महंगा पड़ गया। पलटकर सांप ने युवक को डस लिया और थोड़ी देर बाद युवक की मौत हो गई। 

दरअसल, यह पूरा मामला उन्नाव के थाना कोतवाली के आजाद नगर शुक्लागंज का है। वहां एक काला सांप एक चूहे को निगल रहा था। इसी दौरान एक युवक की नजर सांप पर पड़ी और उसने उस काले सांप की पूंछ पकड़कर खींच लिया, लेकिन युवक का यह दांव उलटा पड़ गया।

जैसे ही युवक ने सांप की पूंछ खींची, सांप ने पलटकर युवक के हाथ पर डस लिया। इसके बाद वह युवक दर्द से कराहने लगा। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। उसके बाद युवक ने उस सांप की पूंछ को दोबारा पकड़कर हाथ से उठा लिया।

युवक उस सांप को लेकर सड़क की ओर निकला और झाड़-फूंक के चक्कर में करीब एक घंटे तक टहलता रहा। एक जगह युवक ठेले के पास खड़ा होकर दवाई का भी इंतजार करता रहा।

इतना ही नहीं रास्ते में पड़ रहे सरकारी अस्पताल में भी युवक इलाज के लिए पहुंचा, लेकिन वहां भी उसे निराशा हाथ लगी। आश्चर्य की बात ये है कि इस दौरान युवक हाथ में सांप को पकड़े हुए था।

किसी तरह अस्पताल में वह भर्ती तो हुआ लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल में युवक के परिजन और अन्य लोग भी मौजूद थे। इस दर्दनाक घटना के बाद आसपास के लोग काफी सहमे हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER