बॉलीवुड / अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' की स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव, जानें वजह

Zoom News : Mar 15, 2022, 06:21 AM
बॉलीवुड | अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) को दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म के जोरदार एक्शन, सॉन्ग्स और धमाकेदार डायलॉग्स को अभी भी फैन्स पसंद कर रहे हैं। पहले पार्ट की सक्सेस के बाद फैन्स को दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa The Rule) का बेसब्री से इंतजार है।  इस बीच 'पुष्पा: द रूल' की स्क्रिप्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है। फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे हैं।

पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट में बदलाव

दरअसल पुष्पा के पहली पार्ट की सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट'पुष्पा: द रूल' से फैन्स की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। ऐसे में फिल्म के मेकर्स पर भी असर देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि फिल्म के मेकर्स ने 'पुष्पा: द रूल' की स्क्रिप्ट में बदलाव किया है, ताकि इससे नार्थ इंडियन ऑडियंस को ज्यादा अच्छे से कनेक्ट किया जा सके। जानकारी के मुताबिक स्क्रिप्ट में बदलाव का आइडिया फिल्म के निर्देशक सुकुमार का ही है।

पुष्पा का सीक्वल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकुमार पहले इस फिल्म का दूसरा पार्ट नहीं बनाना चाहते थे लेकिन पहले पार्ट की धुआंधार सफलता के बाद उन्होंने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया। याद दिला दें कि फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पा के किरदार में थे, जो विलेन होकर भी फिल्म का हीरो है। वहीं उनके साथ रोमांस करते हुए रश्मिका मंदाना नजर आईं। इसके साथ ही फिल्म में पुलिस के किरदार में दिखे फहद फैजल को विलेन की तरह दिखाया गया है।

पुष्पा का टीवी प्रीमियर

गौरतलब है कि फिल्म को हिंदी पट्टी के दर्शकों से भी खूब प्यार मिला था। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। सिनेमाघर और ओटीटी के बाद अब फिल्म टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है। बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा द राइज के हिंदी वर्जन को 20 मार्च रात 8 बजे, ढिंचैक टीवी चैनल पर प्रीमियर किया जाएगा। इस बात की जानकारी गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स के ट्विटर अकाउंट से दी गई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER