दिल दहलाने वाली घटना / बेटे ने मां-बाप को फावड़े से काटा, पड़ोसियों से बोला- दोनों को मार दिया और...

Zoom News : Mar 07, 2022, 02:56 PM
हमीरपुर जिले में थाना बिवांर के लोदीपुर निवादा गांव में एक बेटे ने अपनी मां और पिता को फावड़े से काट डाला। सोमवार सुबह पड़ोसी को बताया कि उनके माता-पिता की किसी ने हत्या कर दी है। इसके बाद घर से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी की तलाश तेज कर दी है। लोदीपुर निवादा निवासी लल्लू सिंह (68) अपनी पत्नी बंगालिन (65) व बेटे श्यामू के साथ रहते थे। उनके करीब दो बीघे जमीन है। जबकि उनका बड़ा बेटा रामू अपने परिवार के साथ दिल्ली में मजदूरी कर रहा है।

पड़ोसी बलवंत ने बताया कि आरोपी श्यामू अविवाहित है। बताया कि युवक सनकी था। दिन रात परिवार व पड़ोसियों के साथ गालीगलौज व शोर शराबा करता रहता था। वहीं कभी-कभी पड़ोसियों व ग्रामीणों के पैर छूता फिरता था।

सोमवार को सुबह वह किसी से नहीं बोला। सुबह करीब साढ़े 11 बजे उसने रास्ते से गुजर रहे एक पड़ोसी को बताया कि उनके पिता और मां को किसी ने मार डाला है। जैसे ही लोग उसके घर के अंदर गए तभी वह छेड़ी गांव की ओर भाग निकला।

पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि थाना बिवांर पुलिस मौके पर मौजूद है। कहा कि आरोपी बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER