बॉलीवुड / हाथ पर लगी मोहर, घर में ही क्‍वॉरंटीन हुईं रेखा, गार्ड के साथ 2 हाउसहेल्प को भी कोरोना

NavBharat Times : Jul 14, 2020, 10:42 AM
Mumbai: बीते दिनों ऐक्ट्रेस रेखा के बंगले के गार्ड को कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद बीएमसी ने उनका बंगला सील कर दिया था। उनका बंगला कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा को होम क्वॉरंटीन किया गया है और उनके हाथ पर स्टैम्प भी लगा है। बताया जा रहा है उनकी 2 हाउसहेल्प को भी कोरोना निकला है।

सैनिटाइज किया गया इलाकारिपोर्ट्स थीं कि गार्ड के पॉजिटिव आने के बाद रेखा का भी Covid-19 टेस्ट किया गया है। खबर है कि रेखा होम क्वॉरंटीन हैं। उनके हाथ पर इसकी मोहर भी लगाई गई है। रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में है। बीएमसी ने उनका सारा इलाका सैनिटाइज कर दिया है। उनके स्टाफ का ट्रीटमेंट चल रहा है। खबर है कि गार्ड के साथ उनके 2 हाउसहेल्प भी कोरोना पॉजिटिव हैं। हालांकि रेखा या उनकी टीम की तरफ से अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

सिलेब्स के घर पहुंचा कोरोना

वहीं सारा अली खान के ड्राइवर को भी कोरोना निकला है। साथ ही अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावती अस्पताल में हैं वहीं ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेटेड हैं। इसके पहले बोनी कपूर और करण जौहर के स्टाफ को भी कोरोना हो चुका है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER