सरेआम हत्याकांड / कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा, युवको ने की गाड़ी में बिठाने की जबरदस्ती, नही मानी तो मार दी गोली

Zoom News : Oct 27, 2020, 06:19 AM
हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को कॉलेज के बाहर पेपर देने गए एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला बल्लभगढ़ का है, जहां दिन दहाड़े छात्र की हत्या को अंजाम देने का आरोपी कार सवार फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। सोमवार सुबह चेकिंग के दौरान बाइक रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर गोलियां चला दीं। वहीं, शाम को कॉलेज से बाहर निकलने वाले छात्र को पेपर देकर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। जब वह परीक्षा देने के बाद बाहर निकली, तो i20 कार पर एक युवक ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की। जब लड़की ने कार में बैठने से इनकार कर दिया, तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

सामूहिक हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER