Web Series / मौनी रॉय की वेब सीरीज 'लंदन कांफिडेंशियल' का टीज़र हुआ रिलीज़

Zoom News : Aug 25, 2020, 10:31 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जी5 इस महामारी के समय में भी अपने दर्शकों को लगातार ऩए-नए कंटेंट से एंटरटेन कर रहा है। अभी हाल ही में जी5 ने अपनी नई स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज "लंदन कांफिडेंशियल" की अनाउंसमेंट की थी, जिसमें मौनी रॉय, पूरब कोहली और कुलराज रंधावा लीड रोल में है। मौनी रॉय की इस वेब सीरीज का ऑफीशियल टीज़र मंगलवार को जारी कर दिया है। 

सीरीज के टीज़र को मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीज़र शेयर कर मौनी ने लिखा, "2 अंडरकवर एजेंट, 1 ​​घातक साजिश। 18 सितंबर को जी5 पर प्रीमियर होगा। zee5premium @Purab_Kohli @kulraj_randhawa @pravesshrana @JarPictures @ajaygrai @mohitchhabra29 @kanwalsethi" 

वेब सीरीज में मौनी और पूरब कोहली दोनों रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। टीज़र में दिखाया गया है कि मौनी और पूरब एक एविडेंस खोजने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन को महामारी फैलाने से रोकने में सक्षम हो सके। 

वेब सीरीज का टीज़र बेहद ही शानदार और दिलचस्प लग रहा है। मौनी रॉय को अपने दोस्तों और फैंस से वेब सीरीज के लिए ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही है। दर्शक टीज़र की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

"लंदन कांफिडेंशियल" में सागर आर्या, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरण जोगी भी हैं। वेब सीरीज को कंवल सेठी ने डायरेक्ट किया है। और इसे अजय जी. राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER