New Song / शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के सॉन्ग 'बारिश' का टीज़र हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 08, 2020, 06:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में नजर आने वाले है। इस बारिश के मौसम में शिवांगी और मोहसिन का बारिश वाला रोमांस देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं, इसलिए 11 अगस्त को रिलीज होने वाले गाने 'बारिश' में दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

जब से शिवांगी और मोहसिन ने सोशल मीडिया पर इस गाने की जानकारी दी है, तभी से मानों फैंस खुशी से पागल हो गए हैं, क्योंकि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का एकसाथ ये पहला म्युज़िक वीडियो है। आज गाने का टीज़र रिलीज हो गया है। गाने के टीज़र को vyrloriginals के ऑफीशियल हैंडल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वहीं शिवांगी जोशी ने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘तुम्हें बारिश बड़ा याद करती है. ... आज भी मुझसे तेरी बात करती है। यहाँ आप के लिए एक छोटी सी झलक है। बारिश 11 अगस्त 2020 को 11 बजे रिलीज होगा। कैसा लगा टीज़र? ।’

30 सेकेंड के इस टीज़र में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। फैंस कमेंट कर टीज़र की तारीफ कर रहे हैं और साथ ही यह भी कह रहे हैं कि ये गाना इस साल को सबसे बेस्ट गाना होने वाला है। बता दें इस गाने को पायल देव और स्टेबिन बेन ने गाया है। और लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखें हैं।

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सबके फेवरेट कपल है। और इनकी जोड़ी हर घर में काफी पॉपुलर है। लॉकडाउन के बाद एकबार फिर शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक बार फिर दोनों अपनी छोटी-मोटी नोकझोंक और शो के नए ट्विस्ट एंड टर्न के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER