Viral News / मेडिकल स्टूडेंट्स का जबरदस्त डांस वायरल, आखिर क्यों भड़क गए लोग?

Zoom News : Apr 11, 2021, 04:55 PM
Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें केरल के एक मेडिकल कॉलेज के दो स्टू़डेंट जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं। दोनों की डांस परफार्मेंस लोगों को इतनी पसंद आई कि ये वीडियो खूब वायरल हो गया। लेकिन अब इस पूरे डांस वीडियो को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की जाने लगी है। 

दरअसल, ये वीडियो केरल के दो मेडिकल स्टूडेंट्स का है, इस वीडियो में दोनों डांस करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया। वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम जानकी ओमकुमार है और लड़के का नाम नवीन के रज्जाक है। दोनों थ्रिसूर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। जानकी तीसरे और नवीन 5वें वर्ष के छात्र हैं।

इन दोनों का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वो रसपूतिन गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद अब इसको सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की जाने लगी है। ऐसा इसलिए क्योंकि डांस वीडियो में दिख रहे लड़का और लड़की और दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं।

एक फेसबुक यूजर कृष्णा राज ने फेसबुक पर लिखा कि थ्रिसूर मेडिकल कॉलेज के दो स्टूडेंट्स का डांस वीडियो वायरल रहा है। स्टूडेंट्स का नाम जानकी ओमकुमार और नवीन के रज्जाक है। मुझे तो यहां गड़बड़ लग रही है। जानकी के माता-पिता थोड़ा सतर्क हो जाएं, तो बेहतर होगा।

कृष्णा राज की फेसबुक पोस्ट के बाद कुछ लोग इसके विरोध में हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं, जो इसका समर्थन कर रहे हैं। केआर इंदिरा नाम के यूजर ने लिखा कि ये वीडियो लड़के की तरफ से शूट किया गया और उसी ने इसे वायरल किया। ये सब पहले से प्लान था।

वहीं, इस पूरे मामले पर विवाद खड़ा होते देख कॉलेज स्टूडेंट्स यूनियन दोनों के समर्थन में आ गई हैं। स्टूडेंट्स यूनियन ने उसी गाने पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई सारे स्टूडेंट्स दिख रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER