Viral News / जुड़वा बच्चे गर्भ में थे, प्रसव से पहले ही महिला फिर से गर्भवती हो गई

Zoom News : Dec 31, 2020, 02:05 PM
अमेरिका में एक महिला के साथ एक दुर्लभ घटना घटी है। दरअसल, जुड़वा बच्चों के गर्भाधान के एक हफ्ते बाद, उन्हें पता चला कि वे एक तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। तिकटोक पर बेहद लोकप्रिय इस महिला ने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को जानकारी दी है और उसका यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

इस महिला ने अपने वीडियो में बताया कि यह सुपर फिक्शन का मामला है। 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर फिक्शन के बहुत कम मामलों का दस्तावेजीकरण किया गया है। इस अवधारणा के कारण, यह महिला कुछ दिनों के अंतराल में दूसरी बार गर्भवती होने में कामयाब रही। इस महिला ने कहा कि मैंने अपनी पहली गर्भावस्था में कटहल का अधिग्रहण किया है और तीन बच्चे एक साथ आ रहे हैं, इसलिए इस बात की संभावना है कि यह मेरी पहली और आखिरी गर्भावस्था है।

टिटक पर एक अत्यधिक वायरल क्लिप में, इस महिला ने कहा कि मेरा तीसरा बच्चा पहले दो से केवल 10 या 11 दिन छोटा है। यह हमारे लिए स्पष्ट था कि यह मेरी दूसरी गर्भावस्था है। यह बच्चा कुपोषित नहीं है और यह वास्तव में सुपर फिक्शन है, इस बात की पुष्टि के लिए डॉक्टर हर दो हफ्ते में मेरा अल्ट्रासाउंड कर रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि 'और यह बच्चा स्वस्थ दर से बढ़ रहा है और सभी मानकों पर खरा उतर रहा है।' अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग Ticketcock पर उसकी इस क्लिप को देख चुके हैं। ये महिलाएं, जो ब्लॉन्ड-मेड उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करती हैं, अपने बच्चों के बारे में अपडेट देना जारी रखती हैं। प्रशंसक अक्सर अपने लुक की तुलना प्रसिद्ध संगीत कलाकार ब्रिटनी स्पीयर्स से करते हैं।

अपने तीसरे बच्चे के आश्चर्य के बाद, ये तिकटोक एक स्टार माँ बनने के लिए और भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- 'हम माता-पिता बनना चाहते थे और हम भाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में तीन बच्चे एक साथ आ रहे हैं। मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन बहुत उत्साहित भी हूं। मैं अभी बहुत मिश्रित भावनाओं से गुजर रहा हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER