Crime / महिला मॉल के ट्रायल रूम चेंज कर रही थी, बाहर आई तो पर्स से हो गये 1 लाख गायब

Zoom News : Mar 22, 2021, 09:01 AM
Delhi: चूंकि नोएडा की स्थिति डीएलएफ मॉल के परीक्षण कक्ष, एक महिला के पर्स की एक महिला सोमाना में आई है। पूर्ण तारान नोडा पुलिस स्टेशन सेक्टर 20 सेक्टर 18 स्थिर का मॉल है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 20 मार्च को लगभग 5 बजे, पुलिस को जानकारी मिली कि सेक्टर 18 के परीक्षण कक्ष के बाहर से एक लाख रुपये चोरी हो गए हैं।

जब पुलिस ने विचार किया, तो यह मखेके पर बुद्धिमान था। परदिता दिल्ली का निवासी है। वह Unund मॉल में खरीदारी करने आया था। पुलिस चूमा मॉल के परीक्षण कक्ष के बारे में परीक्षण कक्ष मार डाला था। जब पेडिटा परीक्षण कक्ष से बाहर आया, तो एक जीवनकाल को पर्स से उठाया गया। इस प्रकार, बाड़ लगाने की बाड़ लगाना सूर्य को दिया जाएगा। पुलिस ने प्यूडिका के सिर पर एक मामला दायर किया और जूट मुमला की जांघ में एक जूट है।

वही पुलिस मामला भी संदिग्ध मां है। पुलिस एक भावना है कि यहां पिड़िता को बाड़ में एक मिलियन चोरी करना पड़ा। हव्की पीड़ित ने एक आजीवन शिक्षा दर्ज की है। पुलिस मॉल के कर्मचारियों से भी एक पिल्ला है, साथ ही सीसीटीवी का फुटेज मॉल में होगा।

नोडा में नोडा में नोडा में नोडा को देखने के लिए वीएलएएल ओगोन के पास सीएजी का खुलासा किया गया है। आरोप यह है कि यह गिरोह यह कर सकता है। इन गोंन को वास्तविक राज्य पर लगाया जा रहा है जो 5 साल में 2 गुना होगा। आश्चर्य की बात है, लोग लाखों लोगों को रोकते हैं

5 साल के कारब के बाद भी, लोगो नासा को लॉक और लॉक नहीं करते हैं। यदि खाली पास होता है, तो लोगो एक प्राप्ति बन गया और उसे चुनौती दी कि उसकी कविता उसके हाथ से की जानी चाहिए। अब यह मैमाला ग्रेटर नोएडीडीपी के पास था। दादरी कोटली का सोफे इस कॉमेडी की जांघ है।

यह मम्माला ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र का है। पिडिनन 2012-2013 में, दादरी रेलवे स्टेशन रोड, वास्तविक राज्य की वास्तविक स्थिति की जांच की गई थी। आरोप यह है कि क्या बेब 100 से अधिक लोगों को अपने शियारा बनाने में सक्षम नहीं है।

असल में, ये लोग धन और क्षेत्र की राशि जमा करते थे कि उनकी राशि 5 साल में दोगुनी हो जाएगी। यह भी कहा गया था कि यदि आप एगोर निवेशक पैसे की प्रतिष्ठा लेना चाहते हैं, तो दोगुनी राशि वापस लें और बदले में वे भी फ़्लॉट लेते हैं। पुलिस अब ममार की जांघ में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER