Viral News / दो दीवारों के बीच 8 इंच की जगह में फंसी थी महिला, छेद कर देखा तो रह गए हैरान

Zoom News : Jul 16, 2021, 04:04 PM
USA: कहते हैं मुसीबत कब कहां आ जाए, कुछ नहीं कह सकते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैंटा एना में, जहां एक महिला आठ इंच पतली जगह में इस कदर फंस गई, कि उसका वहां से निकल पाना नामुमकिन था। मदद के लिए चीख रही महिला की आवाज जब दो इमारतों की दीवार के बीच से लोगों ने सुनी तो हैरान रह गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने महिला को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

अमेरिका के कैलिफोर्निया में दो बिल्डिंग्स के बीच में महज 8 इंच पतली जगह में फंसी महिला को बचावकर्मियों द्वारा रेस्क्यू किया गया। हालांकि महिला को दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बचावकर्मियों ने सही सलामत बाहर निकाल लिया, घटना के वक्त महिला बिना कपड़ों के थी।

सेंटा एना में ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी (OCFA) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दोपहर करीब दो बजे उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। टीम को बताया गया कि दीवार के अंदर से किसी महिला की आवाज आ रही है।

OCFA के बचावकर्मियों द्वारा दीवार में छेद कर जब देखा गया, तो वे हैरान रह गए। दो इमारत के बीच का गैप करीब 8 इंच का था। इस गैप से ही तेज आवाज आ रही थी। हालांकि किसी को समझ नहीं आ रहा था कि महिला 8 इंच के स्पेस में कैसे घुसी? 

रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने बताया कि महिला को निकालने के लिए इमारत का एक बड़ा हिस्सा तोड़ना पड़ा, तब जाकर वह बाहर आ पाई। महिला वहां कैसे पहुंची, इसकी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है। 

फायर अथॉरिटी द्वारा ट्विटर पर रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह महिला को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भेजा गया है, हालांकि ये रहस्य अभी भी बना हुआ है कि ये महिला वहां कैसे फंसी? पुलिस अधिकारी इस मामले में जांच करने की बात कह रहे हैं। 

OCFA के कैप्टन थैन गुयेन ने कहा कि अभी हम सभी के लिए यह एक रहस्य ही है, कि वो महिला वहां कैसे फंसी। उन्होंने कहा कि इन सवालों के जवाब मिलती है, पूरी जानकारी दी जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER