Viral News / सड़क पर भीड़ में था युवक, अचानक बैग में रखे फोन में हुआ धमाका और लग गई आग

Zoom News : Apr 22, 2021, 04:11 PM
China: आजकल स्मार्टफोन हर व्यक्ति की अहम जरूरतों में शुमार हो चुका है। लोग कुछ भी भूल सकते हैं लेकिन अपना स्मार्टफोन नहीं भूलते लेकिन इसी स्मार्टफोन की वजह से चीन में जो घटना हुई है वो जानकर आप दंग रह जाएंगे। चीन में एक व्यक्ति के बैग में रखे स्मार्टफोन में अचानक आग लग गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आदमी के बैग के अंदर फोन में उस वक्त आग लग गई जब वह चीन की भीड़ भरी सड़क पर चल रहा था। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट द्वारा साझा किया गया 51 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे देखने के बाद इस पर हैरानी जता रहे हैं। 

वीडियो में एक व्यक्ति  महिला के साथ व्यस्त सड़क पर चलता हुआ नजर आ रहा है और अचानक ही उसके बैग में आग लग जाती है। आग की लपटों को देखते हुए शख्स ने अपने बैग को उतारकर दूर फेंक दिया।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, आदमी ने सड़क पर चलते समय एक धमाके की आवाज सुनी, जिसके तुरंत बाद उसके बैग में आग लग गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन था जो उसे आदमी ने  2016 में खरीदी थी। 

इस बीच, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ता दंग रह गए और वो स्मार्टफोन के इस्तेमाल को लेकर अपनी राय देने लगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि दुर्घटना के कारण उस व्यक्ति को कुछ चोटें भी आई हैं। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER