Yami Gautam News / यामी-आदित्य के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर लोग देने लगे बधाइयां

Zoom News : Feb 09, 2024, 07:00 AM
Yami Gautam News: एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च आज गुरुवार को हो चुका है। इस इवेंट में एक्ट्रेस अपने पति आदित्य धर के साथ पहुंची। जहां उन्हें देखकर कुछ लोग खुश हो गए और कुछ हैरत में आ गए। क्योंकि यह पहला मौका है जब एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है और लोगों को पता लगा कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। लोगों ने तुरंत उनके बेबी बंप को नोटिस किया और बधाइयों के तांते लग गए।

पति रख रहे खूब ख्याल 

यामी अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' का इंतजार कर रही हैं और वह आज 8 फरवरी को अपने पति आदित्य धर के साथ इसके आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। दिलचस्प बात यह है कि इवेंट के दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इस मौके का वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें उनके पति आदित्य धर उनका काफी ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। 

यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी 

यामी गौतम और आदित्य धर ने 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' पर एक साथ काम किया। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और आखिरकार 4 जून, 2021 को शादी कर ली। अपनी शादी के बाद, अभिनेत्री ने अपना नाम बदलकर यामी गौतम धर कर लिया है।

यामी गौतम उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं जो आसानी से टेलीविजन से बड़े पर्दे पर आ गईं। इन वर्षों के दौरान, उन्होंने 'विकी डोनर' और 'यूआरआई' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में वह अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म 'ओएशजी 2' में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER