Valentine's day 2021 / ये 5 सेक्स पोजीशन बनाएंगी आपके वैलेंटाइन-डे को और भी खास

Zoom News : Feb 13, 2021, 10:34 PM
Valentine's day 2021: वैलेंटाइन डे (Valentine's day) एक ऐसा दिन जब लोग एक-दूसरे से दिल की बात कहते हैं। इस दिन लोग अपने पार्टनर के साथ निजी पल बिताते हैं और यह बताने की कोशिश करते हैं कि वह एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। फरवरी का महीना है और ज्यादातर जगहों पर इस समय सर्दी का मौसम है। इस सर्दी के मौसम में वैलेंटाइन डे की रात आपका बिस्तर और गर्म हो जाए, इसके लिए आज हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं। आप भी इस दिन अपनी फैंटेसी पूरी कर सकते हैं। यह एकदम अच्छा मौका होता है जब लोग अपनी सेक्सुअल फैंटेसी पूरी करते हैं। बहुत-सी महिलाओं को दूसरी पोजीशंस में सेक्स करना पसंद आता है, तो आपको उनकी यह फैंटेसी तो ज़रूर पूरी करनी चाहिए।

​स्पूनिंग (Spooning)

स्पूनिंग सेक्स पोजीशन एक बहुत ही पुरानी सेक्स पोजीशन है और यह बहुत आसान भी है। इस पोजीशन में सेक्स काफी आसानी से किया जा सकता है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर्स को चरमसुख की प्राप्ति होगी। वैलेंटाइन डे के दिन इस पोजीशन में सेक्स करने का आनंद ही अलग होता है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए सबसे पहले महिला पार्टनर को करवट लेकर लेटना होता है, जिसके बाद पुरुष पार्टनर उनके पीछे जाकर उसी तरह से लेट जाएंगे जिस तरह से महिला लेटी हुई है। आपको महिला पार्टनर को सहलाना है।

​द ब्रिज (The bridge)

द ब्रिज सेक्स पोजीशन एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है। हालांकि यह पोजीशन थोड़ी मुश्किल जरूर मानी जाती हैं। लेकिन इस पोजीशन में सेक्स करना काफी आनंदमय होता है। इस सेक्स पोजीशन में आपको काफी मेहनत करनी होती है और इस सेक्स पोजीशन में थकान भी काफी होती है।

इस सेक्स पोजीशन को करने के लिए आपको अपने घुटने इस तरह से मोड़ने होते हैं जहां आपके पैर जमीन पर आराम से टिक जाएं। अब महिला पार्टनर के कूल्हों को ऊपर की तरफ उठाएं, यह बिल्कुल एक पुल की तरह दिखेगा। इसके बाद आप अपने पैरों को धीरे-धीरे ऊपर उठाकर अपने पार्टनर के कंधों पर रख दें। बस यह ध्यान रखें कि आपको चोट ना लगे। इस पोजीशन का भरपूर आनंद लें। 

​द लव सीट (The love Seat)

अगर आपको गर्दन पर बहुत सारी किस (Kiss) पसंद हैं, तो आप लव सीट आजमाएं। यह एक बैठा हुआ स्पूनिंग पोजीशन है, इसमें नीचे वाला पार्टनर फर्श पर अपनी भुजाओं के सहारे बैठता है और दूसरा उसके ऊपर खुद को गिराता है; अगर आप अपने हाथों को फ्री चाहते हैं, तो समर्थन के लिए एक दीवार या सोफे के किनारे बैठें और साथी को नीचे रखें। 

​स्वीट नथिंग्स (Sweet Nothings)

स्वीट नथिंग्स की पोजीशन अंतरंगता के लिए बेहतरीन मानी जाती है। इस सेक्स पोजीशन में 'एक साथी कुर्सी पर, या बिस्तर या सोफे के किनारे पर बैठता है, दूसरे को उसकी गोद में बैठाया जाता है।' अब ये पोजीशन एक-दूसरे को यह बताने के लिए एकदम सही है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं? इसमें या तो आप आमने-सामने हो सकते हैं या सीधे एक-दूसरे के कानों में बोल सकते हैं। साथी कैसा महसूस कर रहा है और कितना आनंद ले रहा है? शब्दों के जरिए या सांसों के माध्यम से कई पार्टनर्स के लिए यह सुनना इच्छाशक्ति बढ़ाने वाला हो सकता है।

​गाइडेड टच (Guided Touch)

इस पोजीशन में आप एक-दूसरे के सामने खड़े हो जाएं या ऐसे लेटें कि आपका चेहरा आमने-सामने हो। अब उनसे बात करें और अपने साथी के हाथों को लेकर जहां आप चाहते हैं, वहां रखें। अपना हाथ उनके ऊपर रखें और उनके स्पर्श का मार्गदर्शन करें कि आप इसे कैसे चाहते हैं। एक-दूसरे पर ध्यान केंद्रित करें और इस पोजीशन का आनंद लें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER