देश / सुशील कुमार को जेल में बंद दो बड़े गैंगस्टरों से खतरा, सुरक्षा के लिए बनाया गया ये प्‍लान

Zoom News : Jun 06, 2021, 09:15 PM
नई दिल्ली: सागर धनखड़ मर्डर केस (Sagar Dhankhar Murder Case) में मंडोली जेल (Mandoli Jail) में बंद पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) को वहां पहले से रह रहे दो बड़े गैंगस्टरों से जान का खतरा है। सुशील कुमार की सुरक्षा का आकलन करने के बाद अब जेल प्रशासन हरकत में आ गया है। 

लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ में शिफ्ट हुआ

सूत्रों के मुताबिक मंडोली जेल में सुशील के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ की जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है। वहीं के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर सम्पत नेहरा को भी मंडोली से तिहाड़ शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। उसे भी सोमवार को तिहाड़ भेजा जा सकता है।

बताते चलें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर मकोका लगा हुआ है। उसे और सम्पत नेहरा को हाल में मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में शिफ़्ट किया गया था। अब इसी जेल के सेल नंबर-1 में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) भी पहुंच गया है। जिसके बाद उस पर विरोधी गैंग की ओर से हमले की आशंका जताई जा रही है। 

सुशील पर CCTV से 24 घंटे निगरानी

सुशील की सुरक्षा को पुख्ता करते हुए CCTV के जरिए लगातार चौबीस घंटे उसकी निगरानी की जा रही है। इसके साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स के  जवान भी सुशील के वार्ड के पास 24 घंटे सुरक्षा डयूटी पर तैनात किए गए हैं।

जानकारों के मुताबिक सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankhar Murder Case) के बाद से लॉरेंस बिश्नोई, सम्पत नेहरा और काला जठेड़ी जैसे गैंगस्टर सुशील (Wrestler Sushil Kumar) की जान के पीछे लगे है। इसे देखते हुए जेल प्रशासन उसकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं रखना चाहता। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और आने वाले दिनों में हत्याकांड से जुड़े कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER