Technical / जियो के सबसे तगड़े प्लान, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार फ्री, 150GB डेटा भी

Zoom News : Aug 22, 2022, 10:06 AM
Technical | रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को तीन जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रहा है। इन प्लान में आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Video Prime) और डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। खास बात है कि इन प्लान में कंपनी 150GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। ये बेनिफिट्स जियो के 399 रुपये, 599 रुपये और 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

जियो का यह प्लान पूरे बिल साइकिल में यूजर्स को इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी डेटा ऑफर करता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान में कंपनी 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो यूजर्स को इस प्लान के साथ कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

599 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी का यह प्लान 100जीबी डेटा और एक अडिशनल सिम के साथ आता है। यह प्लान भी 200जीबी तक का डेटा रोलओवर देता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इस प्लान के यूजर्स को भी 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये देने होंगे। पूरे बिल साइकिल के लिए इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो का यह प्लान यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर करता है।

जियो का 799 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी इस प्लान में टोटल 150जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में भी कंपनी 200जीबी तक का डेटा रोलओवर ऑफर करती है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को भी डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये चार्ज किया जाएगा। प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। प्लान की खास बात है कि इसके साथ आप अपने फैमिली मेंबर्स के लिए 2 अडिशनल सिम भी ले सकते हैं। जियो का यह प्लान भी बाकी पोस्टपेड प्लान्स की तरह नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER