Viral News / इस 30 साल के शख्स ने कराई पालतू सांप की तरह दिखने के लिए सर्जरी, जीभ-कान काटे, देखे फोटो

Zoom News : Feb 22, 2021, 05:34 PM
USA: अब तक आपने ऐसे कई उदाहरण सुने होंगे जहां बॉलीवुड या टीवी सितारे कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेकर शरीर के कुछ हिस्सों को संशोधित करते हैं। कभी-कभी दुर्घटना या जन्म विकार के कारण भी शरीर में संशोधन की आवश्यकता होती है। लेकिन दुनिया में शौकीन लोगों की कमी नहीं है और इस शौक ने एक व्यक्ति की शक्ल बदल दी। कनाडा के 30 वर्षीय जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह दिखने के लिए सर्जरी करवाई। सर्जरी भी ऐसी नहीं है कि एक वास्तविक जीवन ड्रैगन बनने के लिए, उसने अपनी त्वचा से अपनी जीभ तक सब कुछ बदल दिया है।

जोशुआ बर्न्स इज रियल लाइफ ड्रैगन ने उनकी त्वचा पर ब्लॉक बनाए हैं। समय के साथ, उन्होंने ब्लॉक में रंग भरे हैं। उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। वे उसके जैसा दिखना चाहते हैं। इसके लिए वे हर दर्द सहने को तैयार हैं। उन्होंने अपने कानों को एक अजीब तरीके से संशोधित किया है। वे वर्षों से सर्जरी के बाद जो लुक चाहते हैं उसे पाने में सक्षम हैं।

बर्न्स की प्रेमिका ट्रिस्टन उनके समर्थन में है। उसे यहोशू के नए रूप के साथ कोई समस्या नहीं है और वह चाहती है कि जोशुआ बर्न्स उसी तरह अपना रूप बदलते रहें। वह खुद भी अजीब शक्लें अपनाती रहती हैं। दोनों फायर परफॉर्मर के रूप में प्रसिद्ध हैं और एक साथ रहते हैं।

यहोशू ने किसी भी शरीर संशोधन को कम नहीं किया है। उन्होंने लगातार 51 घंटों तक अपनी पीठ पर टैटू गुदवाए हैं, ताकि वह सांप की तरह दिख सकें। यह उन्हें भी महंगा पड़ा।

जोशुआ बर्न्स को उनकी जीभ (जीभ) बैंगनी रंग से बनी हुई मिली। फिर उसके कान काटे गए और नुकीले कपड़े बनवाए गए। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन सींग उगाए थे। इस स्नेक मैन को देखकर हर कोई डर जाता है।

स्नेक मैन की तरह दिखने की अपनी इच्छा में, यहोशू बर्न्स ने लाखों रुपये खर्च किए हैं। अब लगभग 14 लाख रुपये खर्च करने के बाद, वे सांप की तरह दिखने लगे हैं। सांप बनने की उनकी यात्रा 19 साल की उम्र में शुरू हुई थी।

कनाडा के वैंकूवर स्थित जोशुआ बर्न्स ने बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिए खुद को रियल लाइफ ड्रैगन में बदल लिया है। उनके इस रूप को देखकर पूरी दुनिया हैरान है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER