IND vs ENG / ये बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में करेगा ओपनिंग, मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे राहुल

Zoom News : Jul 01, 2021, 07:19 PM
IND vs ENG | भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होने जा रहा है। चोट के कारण शुभमन गिल (Shubman Gill) टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करने के लिए उतारा जा सकता है। खबरों के मुताबिक टीम इंडिया अलग तरह की प्लानिंग कर रही है।

राहुल को मिडिल ऑर्डर में खिलाया जा सकता है

रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल (KL Rahul) को मिडिल ऑर्डर में खिलाया जा सकता है। भारतीय टीम मैनेजमेंट के एक करीबी सोर्स ने टाइम्स ऑफ इंडिया से टीम इंडिया (Team India) की प्लानिंग के बारे में बताया है। सूत्रों के अनुसार केएल राहुल (KL Rahul) को मिडिल ऑर्डर में खिलाया जा सकता है।

ये बल्लेबाज कर सकता है ओपनिंग 

भारतीय टीम मैनेजमेंट के करीबी सूत्र के मुताबिक नई गेंद के खिलाफ केएल राहुल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। केएल राहुल (KL Rahul) मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं। हनुमा विहारी ने दिखाया है कि उनके पास नई गेंद खेलने की पूरी क्षमता है।' भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यहीं से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2 की शुरूआत भी हो जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER