Entertainment News / अक्षय कुमार की Jolly LLB 3 में इस हसीना की हुई एंट्री, फिर लोटपोट होने को हो जाएं तैयार

Zoom News : May 09, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर आपको लोटपोट करने के लिए तैयार है। स्टार कास्ट ने फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले 'जॉली एलएलबी 3' का एक मजेदार वीडियो सामने आया था जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें असली और नकली जॉली को लेकर कानूनी जंग देखने को मिल रही है। वहीं इस बार भी फिल्म में जज का फनी किरदार निभाने वाले सौरभ शुक्ला बहुत ही मजेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। इसी बीच अब फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी पुष्पा पांडे का रोल कौन प्ले करने वाली हैं इस बात का भी खुलासा हो गया है।

पुष्पा पांडे बन इस हसीना की हुई एंट्री

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी पुष्पा पांडे के किरदान में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी है। हुमा कुरैशी ने फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर नई अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा कर दिया है कि वो इस बार भी पुष्पा पांडे बन धमाका करने वाली हैं। बुधवार, 8 मई को अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी मचाएंगी धूम

हुमा कुरैशी ने 'जॉली एलएलबी 3' के सेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं और खुलासा किया कि उनकी ये फोटोज जॉली उर्फ ​​अक्षय कुमार ने क्लिक की है। कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, 'पुष्पा पांडे वापस आ गई हैं और वो पिंक कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं #जॉलीएलएलबी3 #पुष्पा #गुलाबी #शुरुआत जब आप खुश हो तो कोई फिल्टर की जरूरत नहीं होती है। एक बार फिर लोटपोट होने को तैयार हो जाएं।'

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच मजेदार कानूनी जंग देखने को मिलने वाली है। अपकमिंग फिल्म 'जॉलीएलएलबी' के तीसरे पार्ट की शूटिंग जोरों पर चल रही है। फिल्म के तीसरे पार्ट में सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं अरशद वारसी और अक्षय कुमार जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER