बॉलीवुड / इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं है शर्म, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ABP News : Apr 25, 2020, 10:01 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार टिकटॉक से जुड़ते जा रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी टिकटॉक से जुड़ी हैं। टिकटॉक पर डेब्यू करते ही जरीना खान की वीडियो वायरल होनी शुरू हो गई। जरीन खान ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर की है जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं है। साथ ही वो ये भी कहती दिख रही हैं कि अगर किसी को उनकी शर्म मिले तो उसे लौटाने की जरूरत नहीं है।

जरीन खान ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर भी जरीन खान का ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 8 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ गए हैं।

इससे पहले टिकटॉक ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ये कहती हुई नजर आ रही थी कि गाली देना गंदी बात है। इस वीडियो जरीना कहती दिख रही थी कि गाली देना गंदी बात है और अगर वो गाली देंगी तो वो गंदी हो जाएंगी। इस वीडियो में जरीन खान का ये क्यूट अंदाज भी काफी पसंद आया था। फैंस ने इसे 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा था।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो वो भी इस लॉकडाउन के प्रभावों को लेकर चिंतित हैं। हाल ही में जरीन खान ने बताया कि वो अपने भविष्य को लेकर कितना डरी हुई हैं। जरीन खान ने बताया, ''25 मार्च से पहले ही अघोषित लॉकडाउन लगा दिया गया था और लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही थी। मेरी मम्मी ने मुझे और मेरी बहन को घर का सामान खरीदने के लिए बाहर भेजा था। उसी दौरान पीएम मोदी अपना संबोधन देने वाले थे। मुझे याद है उसके बाद लोगों में कितना पैनिक बढ़ गया था। लंबी लाइनें थी, हर जगह बहुत भीड़ थी, जबकि भीड़ से दूर रहने की सलाह दी गई थी।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER