Kangana Ranaut News / ये बॉलीवुड का सिंगर कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF जवान को नौकरी देने को तैयार है

Vikrant Shekhawat : Jun 08, 2024, 07:00 AM
Kangana Ranaut News: अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा। इसके कुछ वक्त बाद ही उस दिन उन्होंने घटना पर एक बयान भी जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं। इस बीच मशहूर संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए थप्पड़ की घटना पर प्रतिक्रिया दी है। इसमें वो सीआईएसएफ जवान के समर्थन में बोलते नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर CISF की महिला जवान के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो वह उसके लिए ‘नौकरी सुनिश्चित करना’ चाहते हैं।

विशाल ददलानी CISF जवान को नौकरी देने को तैयार

विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में घटना की एक वीडियो रिपोर्ट साझा की और कैप्शन में लिखा, 'मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मी के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं। अगर CISF द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहती है तो उसके लिए नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिंद। जय जवान। जय किसान।'


संपर्क कराने की कही बात

कुलविंदर कौर के निलंबन की रिपोर्ट सामने आने के बाद विशाल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नया सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'डुंगाना के पक्ष के लोगों, अगर उसने कहा होता कि आपकी मां '100 रुपये में उपलब्ध हैं' तो आप क्या करते?' एक अलग स्टोरी में उन्होंने यह भी लिखा, 'फिर से अगर कुलविंदर कौर को ड्यूटी से हटा दिया जाता है तो कोई उन्हें मुझसे संपर्क करवाए और मैं सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें लाभकारी नौकरी मिले।' इसके अलावा एक तीसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'और कंगना रनौत को कहा गया था कि वो अपना फोन स्कैन करने के लिए छोड़ दें, वो इसके लिए राजी नहीं हुईं। अब वो एक सांसद हैं और इस तरह से विवाद शुरू हुआ।


कुलविंदर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

सीआईएसएफ कांस्टेबल की पहचान कुलविंदर कौर के रूप में की गई है। कुलविंदर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अब सीआईएसएफ जवान माफी मांग रही है। बता दें, हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत लोकसभा के लिए चुनी गईं। उन्होंने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER