IPL 2024 / इस बॉलर की मयंक यादव के बाहर होते ही खुल सकती है किस्मत, Playing 11 में आने के पूरे चांस

Zoom News : Apr 10, 2024, 06:00 AM
IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। अब वह अगले एक हफ्ते तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। एलएसजी के सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा कि अगले एक हफ्ते तक मयंक का वर्कलोड मैनेज करेंगे। ऐसे में मयंक लखनऊ सुपर जायंट्स के अगले दो मैचों से बाहर रहेंगे। अब उनकी जगह लखनऊ की प्लेइंग इलेवन में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।

अगले दो मैचों से बाहर रहेंगे मयंक यादव  

मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पारी के चौथे ओवर में गेंदबाजी करने उतरे थे। लेकिन फिर वह फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए थे। उन्होंने पूरे मैच में एक ओवर किया, जिसमें 13 रन दिए। वह चोटिल हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ और 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलना है। इन दोनों मैचों में मयंक की जगह युद्धवीर सिंह चरक को चांस मिल सकता है। वह पहले भी लखनऊ की टीम के लिए खेल चुके हैं। 

पिछले सीजन किया लखनऊ की टीम के लिए डेब्यू

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने युद्धवीर सिंह चरक को 20 लाख रुपये में खरिदा था। उन्होंने आईपीएल 2023 में लखनऊ के लिए आईपीएल में डेब्यू किया था। तब उन्होंने तीन मैच खेलते हुए तीन विकेट अपने नाम किए। इससे पहले वह मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। लेकिन तब उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था। 

घरेलू क्रिकेट में हासिल किए इतने विकेट

युद्धवीर सिंह घरेलू क्रिकेट में हैदराबाद और जम्मू कश्मीर की तरफ से खेल चुके हैं। उन्होंने अभी तक 4 फर्स्ट क्लास मैचों में 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा उनके नाम पर 12 लिस्ट-ए मैचों में 15 विकेट हैं। युद्धवीर ने 24 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें 17 विकेट अपने नाम किए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER