दुनिया / इस पूर्व एयरफोर्स अधिकारी की उम्र 103 साल, रोज शाम एक बीयर....

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:50 AM
अमेरिका में रहने वाले पूर्व एयरफोर्स अधिकारी एंड्रयू स्लावोनिक, हाल ही में 103 वर्ष के हो गए। उन्होंने दिसंबर के पहले सप्ताह में अपना जन्मदिन मनाया। दूसरे विश्व युद्ध में हिस्सा लेने वाले एंड्रयू अपनी इस आदत की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, वे हर शाम एक बीयर पीते हैं और इस बीयर को अपनी लंबी उम्र का श्रेय देते हैं।

एंड्रयू स्लावोनिक हर शाम 4 बजे आराम से बैठता है और अपने पसंदीदा बीयर कूर्स लाइट का आनंद लेता है। 1996 से वे ऐसा कर रहे हैं। एंड्रयू के बेटे बॉब ने फॉक्स न्यूज से बातचीत में कहा कि उन्होंने वर्ष 1996 से नियमित कॉयर्स बीयर पीना शुरू कर दिया था और अब 24 साल और 100 से अधिक होने के बावजूद भी वह हर शाम बीयर पीते हैं। मुझे लगता है कि उनके लंबे जीवन का रहस्य बीयर भी है।

बॉब ने कहा कि 1996 में उन्होंने कोअर्स बीयर पीना शुरू किया। 9 साल बाद, वर्ष 2005 में, उन्होंने Coors Light पीना शुरू किया। मुझे लगता है कि यह मेरी वजह से है क्योंकि मैं पिछले 25 वर्षों से कॉयर्स लाइट बीयर पी रहा हूं और हो सकता है उन्होंने मेरी दृष्टि में इस बीयर को शुरू किया हो, लेकिन एक बात तो सुनिश्चित है कि वे अपनी बीयर के बहुत शौकीन हैं।

दो साल पहले एंड्रयू ने टीवी पर कोएर्स बियर के लिए अपने प्यार को जाना, जिसके बाद वह बहुत लोकप्रिय हो गया। इसके बाद, बीयर कंपनी ने एंड्रयू को एक Coors Light Freeze पेश किया। इस फ्रीज में कई बियर रखे गए थे। इसके अलावा, एंड्रयू और उनके परिवार के लिए बहुत सारा माल भी उपहार में दिया गया था। कई लोग एंड्रयू को पहचानने लगे हैं और वे स्थानीय स्तर पर सेलिब्रिटी का दर्जा पाकर बहुत खुश भी हैं।

इस साल 1 दिसंबर को एंड्रयू ने अपना 103 वां जन्मदिन मनाया। कोरोना वायरस के कारण, जन्मदिन की एक नियमित पार्टी बहुत मुश्किल थी, लेकिन उनके युग के कई वरिष्ठ अधिकारी उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए पहुंचे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER