मिली 120 साल जेल की सजा / इस शख्स ने दर्जनों महिलाओं को बना रखा था सेक्स स्लेव, उनके शरीर पर अपना नाम गुदवा कर उन्हे सेक्स करने का...

Zoom News : Oct 28, 2020, 03:51 PM
अमेरिका में, एक समूह के नेता को 120 साल की जेल की सजा सुनाई गई है, जो महिलाओं की मदद करने के नाम पर उन्हें सेक्स स्लेव बनाते थे। NXIVM सेक्स पंथ के नेता कीथ रेनर महिलाओं को भूखा रखते थे, उनके नाम अपने शरीर पर टैटू करवाते थे और अक्सर उन्हें सेक्स करने का आदेश देते थे।मंगलवार को एक अमेरिकी अदालत ने कीथ रेनर को यौन तस्करी और अन्य अपराधों के लिए 120 साल जेल की सजा सुनाई। कीथ 60 साल के हैं। उन पर $ 1.7 मिलियन का जुर्माना भी लगाया गया था। NXIVM कंपनी के 15 पूर्व सदस्यों ने कोर्ट में कीथ के खिलाफ बयान दिए।

अदालत में, कैमिला नाम की एक महिला ने बताया कि जब वह 12 साल की थी, तब कीथ, जो 45 साल का था, उसके साथ एक रिश्ता था। इसके बाद, उन्होंने लगभग 12 वर्षों तक कीथ के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं कैमिला की दो बहनों केथ के साथ भी संबंध थे। कैमिला के माता और पिता भी रेनर के अनुयायी थे। कैमिला के पिता और एक बहन को अब भी कीथ पर भरोसा है।

लॉरेन साल्ज़मैन नाम की एक महिला ने बताया कि जब वह NXIVMs के एक समूह में शामिल हुई, तो उसे नग्न होकर मसाज टेबल पर लेटने के लिए कहा गया। इसके बाद उनकी बॉडी पर कीथ रेनियर नाम की एक बॉडी दी गई। उन्होंने बताया कि महिलाओं के समूह को सेक्स स्लेव के रूप में रखा जाता था जो बहुत गुप्त हुआ करते थे और उन्हें जीवन भर गुलाम बने रहने का वचन दिया जाता था।

उसी समय, Nxivm नाम की एक कंपनी ने लोगों की मदद करने की घोषणा की और आत्म-सुधार के लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया। कीथ रेनर उन अमीर महिलाओं को फँसाते थे जो अपने जीवन में बड़े उद्देश्य की कमी महसूस करती थीं। कीथ ने ऐसी महिलाओं के लिए खुशियां लाने और उनके साथ संबंध बनाने का वादा किया।

Nxivm एक समय में हॉलीवुड में भी लोकप्रिय था। कीथ ने 1998 में Nxivm की स्थापना की और अमेरिका, मैक्सिको और कनाडा के 18,000 लोगों ने कंपनी के विभिन्न पाठ्यक्रमों में भाग लिया।

अदालत में सुनवाई के दौरान, इंडिया ऑक्सबर्ग नामक एक महिला ने कहा - 'कीथ ने मुझसे नग्न प्रतीक्षा करने की अपेक्षा की जैसे कि मैं मांस का टुकड़ा हूं। मैं इतना पतला हो गया था कि मेरे पीरियड्स आना बंद हो गए थे। उसने मेरे साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट के अनुसार, जो महिलाएं कभी Nxivm के समूह में शामिल होने के बाद समूह छोड़ना चाहती थीं या सेक्स स्लेव के रूप में ठीक से काम नहीं करती थीं, उन्हें परेशान किया जाता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER