Viral News / उल्टे सिर के साथ पैदा हुआ था ये शख्स, तो डॉक्टर्स ने कहा 24 घंटे भी नहीं जी पाएंगा, लेकिन 44 साल...

Zoom News : Mar 28, 2021, 07:06 AM
ब्राजील से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने जब जन्म लिया था तो डॉक्टर्स ने बताया था कि यह 24 घंटे तक नहीं जी पाएंगे, लेकिन अब वह शख्स  44 साल का हो गया। इतना ही नहीं वह शख्स अपने उल्टा सिर होने के बावजूद अपने इरादों की वजह से आज दुनिया में मशहूर हो चुके हैं।  दरअसल, इस शख्स का नाम क्लॉडियो वेरा डे ऑलिवेरा है। ब्राजील के मॉन्टे कार्लो में जन्में इस शख्स का सिर और पूरा शरीर ही अजीबोगरीब है। सिर उल्टा होने के साथ-साथ बच्चे की पूरी शरीर भी मुड़ी हुई थी और डॉक्टरों को भी उनके जीने की उम्मीद नहीं थी।

न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्लॉडियो वेरा डे ऑलिवेरा अब एक अकाउंटेंट होने के साथ-साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुके हैं। ऑलिवेरा की मां का कहना है कि उन्होंने बचपन से ही उसे अपने दूसरे बच्चों की तरह ही देखा, उसे जिंदगी जीने की पूरी आजादी दी।

जब ऑलिवेरा का का जन्म हुआ तो उन्हें सांस लेने में तकलीफ होती थी और डॉक्टरों ने उनकी मां को सलाह दे डाली थी कि उन्हें खाना-पीना ना दें क्योंकि इनकी जिंदगी ज्यादा दिन नहीं चलेगी। ऑलिवेरा ने स्कूल ही नहीं, यूनिवर्सिटी लेवल तक अपना लोहा मनवाया और एक अकाउंटेंट भी बने।

ऑलिवेरा टीवी देखते हैं, फोन ऑपरेट करते हैं। और वो सभी काम करते हैं जो एक साधारण व्यक्ति करता है। ऑलिवेरा आज लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुके हैं। उनके घर वाले ऑलिवेरा की सफलता पर काफी खुश होते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER