क्रिकेट / इस विवाद से वास्तव में हमारे रिश्ते बेहतर हुए: सेक्सटिंग स्कैंडल को लेकर टिम पेन की पत्नी

Zoom News : Nov 21, 2021, 02:48 PM
नई दिल्ली. एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान टिम पैन मुश्किलों में घिरे हुए हैं. शुक्रवार को पैन ने एक महिला सहकर्मी को अपनी अश्लील तस्वीर और भद्दे मैसेज भेजने पर खेद जताते हुए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. यह मामला 2017 का है. हालांकि इस विवाद पर पैन की पत्नी बॉनी ने उनका बचाव किया है. 

टिम पैन को इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच में क्लीन चिट दे दी थी. हालांकि चार साल बाद पैन का अश्लील मैसेज वायरल होने के बाद उन्हें कप्तानी से इस्तीफा देना पड़ा. इस मसले पर पैन की पत्नी बॉनी ने दुख जताते हुए कहा, "मुझे टिम के लिए थोड़ी सहानुभूति है. वास्तव में बहुत ज्यादा. वह और मैं 2018 में निजी तौर पर इस सब से गुजरे.

टिम पैन और बॉनी अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. पैन ने गंदी हरकत शादी के एक साल बाद की थी. इसके बावजूद बॉनी ने उन्हें माफ कर दिया है. बॉनी को लगता है कि दोबारा मामला खुलने से टिम पैन के साथ बहुत अन्याय हुआ है.

बॉनी पैन ने आगे कहा, "कोई भी एकदम सही नहीं होता. आपको लोगों को दूसरा मौका देना होगा. जैसा कि मैंने पहले कहा था, टिम ने आकर मुझे सारी बातें बताईं और उसे ऐसा करने की जरूरत नहीं थी. सच्चाई बताने के लिए मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है. यह कभी प्रेम का प्रश्न नहीं था; हमने हमेशा एक-दूसरे को दिल से प्यार किया है.

बॉनी पैन ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इस घटना ने मेरा दिल तोड़ दिया. यह दुखद है कि टिम को कप्तान के रूप में पद छोड़ना पड़ा और मुझे लगता है कि यह अनुचित है. मुझे उसके लिए दुख हुआ.

बॉनी पैन को जब इस घटना के बारे में पहली बार मालूम चला था तो वह काफी गुस्सा और निराश हुई थीं. उन्होंने कहा, हमारे बीच लड़ाई भी हुई, फिर हमने बैठकर इस बारे में बात की. फिर हम दोनों ने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया. मैंने उन्हें आखिरकार माफ कर दिया था. लेकिन अब ये दुनिया के सामने आ गया है, जो परेशान करने वाला है.

टिम पेन की पत्नी बॉनी एक प्रोफेशनल नर्स हैं. इस कपल के दो खूबसूरत बच्चे भी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER