दुनिया / प्रेग्नेंसी में बिकिनी पहन कर रहती है ये महिला, वजह जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Zoom News : Feb 20, 2022, 01:52 PM
एक महिला अपनी प्रेग्रेंसी में बिकिनी कर रहती थी. क्योंकि वह प्रेग्रेंट थीं, लेकिन उसका बेबी बंप नहीं निकला था. कोई भी उसके प्रेग्रेंट होने पर भरोसा नहीं कर रहा था.  टिकटॉक यूजर ने इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पर शेयर की है. शेयर किए गए वीडियो के माध्यम से इस महिला ने अपना दर्द बयां किया है. महिला ने कहा,' मैंने अपनी प्रेग्रेंसी के दौरान बिकिनी पहनी थी क्योंकि मेरा पेट इतना सपाट था कि किसी को भी विश्वास नहीं हुआ कि मैं प्रेग्रेंट हूं'.

इस मां ने साझा किए अपने अनुभव

टिक्कॉक पर द हैरिस फैमिली अकाउंट पर पोस्ट करने वाली एक मां ने अपनी प्रेग्रेंसी का अनुभव साझा किया. उन्होंने यह स्वीकार करते हुए कहा कि लोगों को विश्वास भी नहीं हुआ कि वह प्रेग्रेंट हैं क्योंकि वह इतनी पतली थी, जिसके चलते उनका बेबी बंप भी नहीं निकला था. 

महिला ने बताई इसके पीछे की वजह

महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो को कैप्शन दिया, जिसमें वह विभिन्न प्रकार की बिकनी में दिखाई दे रही थीं. उन्होंने लिखा कि जब आप प्रेग्रेंट हो, लेकिन आप पर कोई भरोसा न करें. उसने वीडियो के अंत में कहा कि मजाक आपके ऊपर हैं क्योंकि उन्होंने बेबी को जन्म दिया. इसके बाद उन्होंने बेबी दिखाते हुए अपनी प्रेग्रेंसी की स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पास छोटी-सी वजह है कि क्योंकि प्रेंग्रेसी में उनका पेट क्यों नहीं निकला. उन्होंने बताया कि उसके घर में ऐसी समस्या उनकी मां को भी थी. यही वजह है कि जेनेटिक होने के चलते उन्हें भी इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ा. बता दें कि यह महिला पहली बार प्रेग्रेंट नहीं हुई है. इससे पहले भी वह बच्चे को जन्म दे चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER