Jalaun News / कॉन्स्टेबल को मारने वाले मिल गए मिट्टी में! पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए दोनों बदमाश, इंस्पेक्टर भी घायल

Zoom News : May 14, 2023, 05:44 PM
Jalaun News: जालौन जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. सिपाही भेदजीत हत्याकांड में फरार बदमाशों की आज दोपहर पुलिस से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया. वहीं एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. मुठभेड़ में उरई इंस्पेक्टर भी गोली लगने से घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि अभी चार दिन पहले बीती 10 मई को इन बदमाशों ने ऑन ड्यूटी सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिपाही की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. जिले के एसपी से लेकर आला अधिकारी तक ने घटनास्थल पहुंचकर मौका-मुआयना किया था. आला अधिकारियों ने एसपी को जल्द से जल्द बदमाशों की तलाश करने को कहा था, तभी से पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी थी.

आज उरई कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फैक्ट्री एरिया चौकी क्षेत्र में दोनों बदमाश छिपे हुए हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से गोलीबारी के दौरान एक बदमाश की पुलिस की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. वहीं एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया.

अस्पताल में चल रहा घायल इंस्पेक्टर का इलाज

बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में उरई कोतवाली इंस्पेक्टर गोली लगने से घायल हो गए. वहीं बुलट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से दो सिपाहियों की जान बाल-बाल बच गई. पुलिस ने आनन-फानन में घायल बदमाश और इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई, जबकि घायल इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है. ढेर हुए बदमाशों में एक की पहचान कल्लू निवासी रहिया और रमेश निवासी सरसौखी के रूप में हुई.

बदमाशों के ऊपर टॉर्च मारी तो बदमाशों को मार दी गोली

बता दें कि उरई कोतवाली में हाईवे स्थित पुलिस चौकी पर सिपाही भेदजीत बुधवार बीती 10 मई को ड्यूटी कर रहे थे, तभी हाईवे से बदमाश गुजर रहे थे. सिपाही भेदजीत ने बदमाशों के ऊपर टॉर्च मारी तो वह नाराज हो गए और सिपाही के ऊपर फायरिंग कर दी. गोली लगने से मौके पर ही सिपाही की मौत हो गई. रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों बदमाश फरार हो गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER