सीहोर / तीन तलाक पीड़िता बोली- ससुर गलत तरीके से प्राइवेट पार्ट को छूता है और पूरे परिवार से..

Zoom News : Dec 04, 2020, 07:24 AM
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से ट्रिपल तालक का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन तलाक पीड़िता जिला कलेक्टर के कार्यालय पहुंची और आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके ससुर गलत तरीके से प्राइवेट पार्ट को छूते हैं और पूरे परिवार से दहेज भी मांगते हैं।जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय पीड़िता की शादी एक साल पहले दानिश से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसके ससुराल वाले उसके साथ गलत हरकत करने लगे। इस दौरान, महिला अपने पति के साथ बैठी और सभी समस्याओं को ठीक करने की कोशिश की लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। जब वह शिकायत लेकर पुलिस के पास गई तो उसे भी वहां से भगा दिया गया। इसलिए, उन्हें डिप्टी कलेक्टर विष्णु प्रसाद यादव से न्याय की गुहार लगानी पड़ी।

ससुर पर गंभीर आरोप

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ 2 महीने की बच्ची भी है और उसका ससुर छेड़खानी के बहाने अश्लील हरकतें करता है। जब पीड़िता ने अपने ससुर को अपने ससुर को गलत तरीके से छूने के बारे में बताया, तो उसने उसे तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कह दिया। पीड़िता का कहना है कि उसके पति को बेटी भी पसंद नहीं है।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ कई बार मारपीट भी की गई। वहीं, जिला एसपी का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER