Movie / फिल्म 'बरेली की बर्फी' के पूरे हुए तीन साल

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:02 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारार बरेली की बर्फी फिल्म को रिलीज़ हुए आज तीन साल पूरे हो गए हैं। चिराग, बिट्टी और प्रीतम विद्रोही की इस कहानी में तीनों ही कलाकारों ने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी। बेफिक्र बिट्टी यानि कृति के किरदार को भी खूब पसंद किया गया जो मॉडर्न ख्यालातों के साथ अपने राइटर प्रेमी की तलाश में रहती हैं वही चिराग दुबे जो राइटर होते हुए भी अपनी पहचान छुपाते हैं और वहीं साड़ी बेचनेवाला जब गुंडा प्रीतम बनाता हैं तो राजकुमार के इस किरदार पर खूब सीटियां बजती हैं। और इन्हीं तीनों की प्रेम कहानी के साथ बिट्टी की मैड फैमिली में पंकज त्रिपाठी और सीमा पावा के कॉमेडी का तड़का भी फिल्म को बेहतरीन और एंटरटेनिंग बनाता हैं। 

अश्विनी अय्यर डायरेक्टेड इस फिल्म को आज पूरे तीन साल हो गए। इस फिल्म की कहानी को नितीश तिवारी और श्रेयस जैन ने लिखा था। फिल्म के 6 गाने रिलीज हुए जिसमें 'नज्म-नज्म' और 'स्वीटी तेरा ड्रमा' गाने को खूब पसंद किया गया। साथ इस फिल्म को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट डायरेक्टर में अश्विनी अय्यर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर में राजकुमार राव को नोमिनेट किया गया था।

फिल्म के तीन साल पूरे होने कि खुशी में डायरेक्टर अश्विनी ने इंस्टा पोस्ट पर फिल्म के गानों से जुड़े लोकल टैलेंट के विडियो को शेयर किया साथ ही, आयुष्मान खुराना द्वारा गाए 'नज्म-नज्म' गाने को भी शेयर किया साथ ही फिल्म के पोस्टर को भी शेयर कर कृति, आयुष्मान, राजकुमार,पंकज त्रिपाठी और सीमा पावा को टैग किया। अश्विनी के अलावा राजकुमार राव ने भी फिल्म के पोस्टर को इंस्टा पर पोस्ट किया और वहीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस 'जंगली पिक्चर्स' ने भी फिल्म के पोस्टर और फोटो कोलाज को शेयर कर तीन साल पूरा होने की खुशी जाहिर की।

18 अगस्त 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई की। वहीं फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER