बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ और बहन कृष्णा नया फोटो हुआ वायरल, मां बोलीं- गुंडा और गुंडी

Vikrant Shekhawat : Nov 18, 2020, 11:02 PM
बॉलीवुड डेस्क | टाइगर श्रॉफ हाल ही में मालदीव से वेकेशन से लौटे हैं। वेकेशन से लौटने के बाद टाइगर अपनी बहन कृष्णा से मिले। कृष्णा ने टाइगर के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी  पर फोटो शेयर की है। वहीं टाइगर की मां ने भी दोनों की फोटो शेयर की है। दोनों की फोटो के साथ कृष्णा ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। दोनों बच्चों की फोटो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, गुंडा और गुंडी।

आयशा के इस पोस्ट पर कृष्णा ने कमेंट किया, 'यहां के अलावा दुनिया में और कहीं नहीं जाना।'

बता दें कि हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था...धन्यवाद।

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबन ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वह ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वह मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'

कृष्णा फिलहाल मुंबई में हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वीडियोज शेयर किए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER