बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में हॉट लुक नजर आई दिशा पटानी और बहन कृष्णा, देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 03, 2021, 09:21 AM
बॉलीवुड: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) ने फैमिली और दोस्तों के साथ अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं  टाइगर श्राफ के बर्थडे पार्टी में दिशा पटानी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। टाइगर के बर्थडे पार्टी की कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमें दिशा पटानी और एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ बेहद रेस्तरां के बाहर बेहद ग्लैमरस अवतार में स्पॉट हुई है। इस खास मौके पर दिशा ने मरून कलर का टॉप पहना हुआ था वहीं कृष्णा श्राफ ने ब्लैक टॉप पहना हुआ था। आपको बता दें कि टाइगर, कृष्णा और दिशा अकसर साथ में पार्टी और घूमते नजर आते हैं। इससे पहले भी तीनों की साथ में फोटो वायरल हो चुकी है। 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) के जन्मदिन पर दिशा पटानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'कैसानोवा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, हमेशा बनी की तरह चमकते रहो।।।' इस तरह इस फोटो में दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को बनी (Bunny) बना रखा था। इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ ने इमोजी के साथ रिएक्शन दिया था जबकि कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो को लेकर चॉयस पर सवाल उठाया है। कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने लिखा है, 'क्यूट, लेकिन इतना तो पक्का है कि तुम्हारे कलेक्शन में इससे बेहतर और भी फोटो रही होंगी।'

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में 'हीरोपंती' के साथ डेब्यू किया था और 'बागी' उनकी हिट फ्रेंचाइजी है। टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में 'गनपत', 'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' भी है। इस तरह आने वाले समय में वह और भी धमाकेदार और एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER