बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस होकर पूल में आए नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 07, 2021, 08:05 PM
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन ने भी कमेंट किया है। 

फोटो में टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर पूल में खडे़ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। टाइगर ने अपनी इस फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''अगर हर संडे ऐसा होता।'' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एबन हायम्स ने लिखा, ''इंटरनेट पर तहलका मचा दो ब्रो।'' 

टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ''आप हमारे हर संडे को परफैक्ट बना देंगे।'' दूसरे फैन ने कमेंट किया, ''ओह माय हॉटी व्बॉय।'' वहीं एक और कमेंट ने लिखा, ''पानी में आग।''

बता दें कि फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले टाइगर आज एक्शन स्टार कहलाते हैं। टाइगर की आखिरी रिलीज फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। टाइगर अब सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर सिंगर भी पहचाने जाते हैं। टाइगर का गाना कैसेनोवा हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें टाइगर ने अपने शानदार डांस मूव्स भी दिखाए थे।

गौरतलब है कि इस साल टाइगर श्रॉफ की तीन फिल्में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत शामिल है। हीरोपंती 2 और गणपत का पोस्टर/ टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद से ही ये पता लग रहा है कि एक बार फिर टाइगर एक्शन को एक नए मुकाम पर ले जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER