बॉलीवुड / Tiger Shroff ने शूटिंग में निकाला मस्ती टाइम, VIDEO पर Disha Patni ने किया ये कमेंट

Zoom News : Nov 29, 2021, 07:30 AM
बॉलीवुड | एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों कृति सैनन के साथ ब्रिटेन में अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'गणपत' (Ganpat) की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने बर्फ पर अपने अभिनय का अनुभव किया और बीच में मौका निकालकर आइस-स्केटिंग भी की. यह खेल खेलना उन्होंने हाल ही में शुरू किया है. 

पहली बार किया ये काम

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया कि कैसे वह युनाइटेड किंगडम में 'गणपत' की शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल के बीच दौरान आइस-स्केटिंग भी कर रहे हैं. वीडियो में टाइगर को अपनी आइस स्केटिंग स्किल्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'आइस पर पहली बार, मेरे लिए बुरा नहीं है'.

दिशा पाटनी ने किया कमेंट 

टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने इस वीडियो पर लिखा, 'ज्यादा से भी ज्यादा कार्डियो हाहा.' अपने बेटे को पहली बार बर्फ पर खेलते देखकर जवाब देते हुए टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट में लिखा, 'सो क्यूट'.

एली एवराम भी इंप्रेस

जबकि एली अवराम ने टिप्पणी की, 'वाह अच्छा किया टाइगर! चलो अब एक साथ फिगर स्केटिंग फिल्म करते हैं.' इसके अलावा, एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिम में भारी वजन उठाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. काम के मोर्चे पर टाइगर अगली बार 'हीरोपंती 3' और 'बागी 4' में दिखाई देंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER