बॉलीवुड / बिकिनी में आग लगाती दिखीं टाइगर की बहन, कृष्णा श्रॉफ के बोल्ड अवतार पर फिदा फैन्स

Zoom News : May 16, 2021, 08:26 PM
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन व जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, ऐसे में एक बार फिर कृष्णा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

कृष्णा का बोल्ड अंदाज

कृष्णा का बोल्ड अंदाज फैन्स को खूब भाता है। वहीं कृष्णा भी अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर कृष्णा ने अपने बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गए हैं। इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

सायक्लिंग करती दिखीं कृष्णा

बता दें कि इससे पहले हाल ही में कृष्णा ने अपने कुछ फोटोज और वीडियोज भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कि थे। अपने एक फोटो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा था- 'ऊप्स, लगता है मैं अपने आप को कुछ ज्यादा ही फील करने लगी हूं।' वहीं एक वीडियो में कृष्णा सायक्लिंग करती दिखीं तो वहीं दूसरे में वॉकिंग करते। कृष्णा के वीडियोज को फैन्स ने खूब पसंद किया था।

फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा

गौरतलब भी अपने भाई टाइगर की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। कृष्णा अपने जिमिंग और वर्कआउट फोटोज वीडियोज भी शेयर करती हैं। वहीं कृष्णा जिम चेन की ऑनर भी हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कृष्णा अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER