बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन ने इतनी महंगी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख पिघल जाएगा आपका दिल

Zoom News : Nov 12, 2021, 09:59 PM
बॉलीवुड | Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने फिल्मी दुनिया में अभी तक कदम तो नहीं रखा है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. कृष्णा (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

काउच पर दिए बोल्ड पोज

फोटोज में देखा जा सकता है कि कृष्णा (Krishna Shroff) ग्रे कलर के मैचिंग काउच पर बैठकर बोल्ड पोज देते हुए दिख रही हैं. उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और सैंडल्स पहने रखे हैं, जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है. उन्होंने पोनी टेल स्टाइल में हेयर स्टाइल रखा है. दरअसल, कृष्णा (Krishna Shroff) ने एक मैगजीन कवर के लिए सिल्वर शेड स्नेक प्रिंटेड आउटफिट में फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में कृष्णा (Krishna Shroff) का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है.  रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा की इस ड्रेस की कीमत की 52 हजार रुपये बताई जा रही है.

फैंस ने की जमकर की तारीफ 

कृष्णा (Krishna Shroff) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस लुक से बाहर नहीं निकल पा रही हूं.' वहीं, फैंस कमेंट सेक्शन में उन्हें हॉटी और गॉर्जस कहकर कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं. बता दें कि कृष्णा का बोल्ड अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता है. वह अक्सर बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरें भी अक्सर वायरल हो जाती हैं.

फिटनेस का रखती हैं ध्यान

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भाई टाइगर (Tiger Shroff) की तरह फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. गौरतलब है कि कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर और मैट्रिक्स फाइट नाइट की फाउंडर भी हैं. कृष्णा फिटनेस के मामले में भाई टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर देती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER