मंनोरजन / कृष्णा श्रॉफ ने मैगजीन कवर के लिए कराया टॉपलेस फोटोशूट, दिशा पाटनी ने किया रिएक्ट

Zoom News : Jul 23, 2021, 11:13 AM
बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ एक ऐसी सेलिब्रिटी स्टार किड हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम तो नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर जहरदस्त फैन फॉलोइंग जरूर रखती हैं। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट्स फैन्स संग इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। एक बार फिर कृष्णा सुर्खियों में आ गई हैं। 

कृष्णा श्रॉफ ने एक मैगजीन कवर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया है। इस पर दगिशा पाटनी ने भी रिएक्ट किया है। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पोस्ट यह साबित करती हैं कि वह एक डीवा है, परिवारिक लड़की हैं और फिटनेस फ्रीक भी हैं। फिटनेस को लेकर कृष्णा को अक्सर लोगों को जागरूक करते देखा गया है। 

फोटो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा श्रॉफ टॉपलेस नजर आ रही हैं। साथ ही ब्लैक लेदर पैंट्स कैरी की हुई हैं। एल्बो तक उन्होंने ग्लव्ज पहने हुए हैं। बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है। बॉडी पर काफी सारे टैटूज और नेवल पियर्सिंग हुई दिखाई दे रही है। दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, "वाह, क्या शानदार बॉडी है।" इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी बनाई हुई है।

दिशा संग अपनी इक्वेशन पर खुलकर बात करते हुए कृष्णा ने कहा था कि वह उनके भाई टाइगर जैसे ही नेचर की हैं। दिशा संग उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी बैठती है। दिशा संग रहने में काफी मजा आता है। वह काफी साधारण लड़की हैं। दिशा काफी ग्राउंडेड भी रहती हैं जो कृष्णा को काफी पसंद आता है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER