बॉलीवुड / बिकिनी में साइकिलिंग करने निकलीं कृष्णा श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : May 17, 2021, 04:26 PM
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कृष्णा इन दिनों नेचर का मजा लेने में लगी हुई हैं। ऐसे में उन्होंने साइकिलिंग करते हुए वीडियोज शेयर किए थे, जो वायरल हो गए हैं। साइकिलिंग करते हुए कृष्णा अपना वीडियो बना रही हैं।  साइकिलिंग के अलावा कृष्णा ने पूल के पास समय बिताते हुए, अपने बाल संवारते हुए और मस्ती करते हुए भी वीडियो शेयर की हैं। सभी वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने समय को कितना एन्जॉय कर रही हैं। ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने कृष्णा का लुक भी कमाल का लग रहा है। 

वीडियोज के अलावा कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर ढेरों बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह एक खूबसूरत ग्राफिटी वाले दीवार के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। साथ ही अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। कृष्णा को देखकर लगता है कि वह किसी नेचर को कॉम्पलिमेंट करने वाली जगह पर हैं। 

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ फिल्मी दुनिया से दूर स्पोर्ट्स और फिटनेस में दिलचस्पी रखती हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो को भी शेयर करती हैं। कृष्णा काफी फिट हैं और अपने शरीर और डाइट पर काफी ध्यान भी देती हैं। 

कृष्णा श्रॉफ की दोस्ती भाई टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से काफी अच्छी है। कृष्णा और दिशा अक्सर फनी वीडियो बनाते और शेयर करते हैं। साथ ही दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर प्यार भी लुटाते हैं। 

कृष्णा श्रॉफ अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनकी आदतें पिता जैकी श्रॉफ से मिलित हैं। कृष्णा ने बताया था कि वह अपने पिता की तरह बड़े दिल वाले हैं। हालांकि उन्हें लगता है कि लोग उनके पिता जैकी श्रॉफ के नेक दिल होने का गलत फायदा उठाते हैं और यह बात उन्हें पसंद नहीं है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER