बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड ने रिश्ते को लेकर कही ये बात

Zoom News : Nov 20, 2020, 11:04 PM
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। कृष्णा की लव लाइफ काफी ओपन रही है। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने खुलासा किया कि इबान हायम से उनका ब्रेकअप हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट भी लिखा था। ब्रेकअप के कई दिन बाद अब हायम ने भी एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ हिंट दिया है।

इबान हायम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जिसे लोग उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, 'दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए।' 

बीते दिनों  कृष्णा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की थी जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे सभी फैन क्लब्स आप सभी बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन के साथ एडिट की हुई तस्वीरों में टैग करना बंद कर दीजिए। अब हम साथ नहीं है, तो कृपया हमें एक साथ मत जोड़िए। आप सभी को बता रही हूं क्योंकि ये सार्वजनिक है, धन्यवाद।'

ब्रेकअप के एलान से कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी थीं। लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही कृष्णा एबन के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आई थीं। जिसके बाद इन खबरों पर विराम लग गया था। लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही ब्रेकअप का एलान कर दिया।

गौरतलब है कि इबान हायम बास्केट बॉल प्लेयर हैं। कृष्णा से की उनकी मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ थे। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER