बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कराया बिकनी फोटोशूट, तो फैन्स बोले 'बॉलीवुड में करलो एंट्री'

Zoom News : Mar 03, 2021, 08:18 AM
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्मों में अच्छी पहचान बनाई है। वहीं, उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकनी फोटोशूट करवाया जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कृष्णा को भाई टाइगर की तरह बॉलीवुड में जाने के लिए कहना शुरू कर दिया है।

कृष्णा की इन बिकनी तस्वीरों में उनके शरीर के टैटू देखे जा सकते हैं। उसने अपनी कलाई, कमर, थाई पर टैटू गुदवाए हैं जिसे उसने इन बिकनी तस्वीरों में खूबसूरती से उकेरा है।

कृष्णा श्रॉफ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। कई हस्तियों ने कृष्णा की इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी है। दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने कृष्णा को 'सुपर हॉट' बताया। अन्य सेलेब्स ने फायर इमोजी पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फैंस भी कृष्ण की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जब एक यूजर ने कृष्णा को जिम ट्रेनिंग देने के लिए कहा, तो एक यूजर ने उन्हें 'ग्रीक गॉड्स' कहा। एक अन्य उपयोगकर्ता ने उसे क्वीन ऑफ़ गॉड्स भी कहा। इन तस्वीरों की प्रशंसा करते हुए, उपयोगकर्ताओं ने उन्हें बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए भी कहा है।

कृष्णा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से पहले भी चर्चा में रही हैं। उन्होंने अपने 28 वें जन्मदिन पर बिकिनी में एक तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- '28 मुझ पर अच्छा लगता है # न्यूडथेड सूट '।

कृष्णा अपनी निजी जिंदगी को भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। ब्वॉयफ्रेंड इबन होम्स के साथ ब्रेकअप की खबर कृष्णा ने सोशल मीडिया पोस्ट पर डाली थी। पिछले साल कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड इबन हैम्स के साथ ब्रेकअप की घोषणा की। तब से, वह प्रशंसकों के लिए चर्चा का शहर थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों से किसी इंस्टा पोस्ट पर उन्हें टैग न करने की भी अपील की।

ब्रेकअप के बाद कृष्णा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "दूरी रिश्तों को प्रभावित नहीं करना चाहिए, प्यार हमेशा असावधान होना चाहिए।" हालांकि उन्होंने इसमें कृष्ण का नाम नहीं लिखा था, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि इशारा उसी तरफ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER