बॉलीवुड / गदर डायरेक्टर टीनू वर्मा ने कपिल शर्मा को मारा था थप्पड़, जानें वजह

Zoom News : Jul 29, 2022, 03:46 PM
बॉलीवुड | कपिल शर्मा का शो एक छोटे से ब्रेक के बाद वापसी करने वाला है। फैन्स इस शो को काफी मिस कर रहे हैं। कपिल की टीम वर्ल्ड टूर पर है। रिपोर्ट्स हैं कि कपिल शर्मा का शो सितंबर में वापसी करेगा। अपने शो पर कपिल शर्मा एक बार बता चुके हैं कि फिल्म गदर में उन्होंने छोटा सा रोल किया था। हालांकि उनका सीन फिल्म में नहीं दिखाया गया बल कि कट कर दिया गया था। अब गदर के ऐक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने कपिल को थप्पड़ मारकर सेट से भगा दिया था। जानिए पूरा मामला।

उल्टी दिशा में भाग रहे थे कपिल

साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा के बारे में कपिल शर्मा मजेदार खुलासा कर चुके हैं। कपिल ने बताया था कि शूटिंग अमृतसर में हुई थी। वहां खबर फैला दी गई थी कि जो भी शूटिंग में जाएगा उसे सनी देओल से मिलवाया जाएगा। कपिल भी शूटिंग करने पहुंच गए थे। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बारे में अब ऐक्शन टीनू वर्मा ने भी बोले हैं। टीनू ने बताया, बहुत भीड़ थी। हर किसी को इंस्ट्रक्शंस दिए गए थे कि ऐक्शन बोलते ही ट्रेन की तरफ दौड़ना है। ऐक्टर्स ट्रेन की तरफ दौड़ने लगे। वहीं एक लड़का था जो दूसरी दिशा में भाग रहा था और वह लड़का था कपिल शर्मा।

कपिल को पड़ा थप्पड़

टीनू ने बताया कि मैंने उसको कहा कि जैसा कहा गया है वैसा करे, बोले, तेरी वजह से वन मोर हुआ है शॉट। टीनू ने शूट करना शुरू किया और उनका सारा फोकस कपिल पर था। कपिल फिर से दूसरी डायरेक्शन में भागने लगे। इस पर वह कपिल पर चिल्लाए। बोले, मैंने कैमरा छोड़ा और उस लड़के के पास भागा और एक कान के नीचे दिया। मैंने बोला, इसको बाहर निकालो। 

काट दिया गया सीन

कपिल ने अपने शो में बताया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। कपिल ने बताया था कि उन्हें लगा कि भीड़ में दौड़ेंगे तो दिखेंगे नहीं। इसलिए उल्टी दिशा में दौड़ना शुरू कर दिया है। कपिल बहुत खुश थे कि वह फिल्म में दिखाई देंगे हालांकि उनका सीन फिल्म से हटा दिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER