Lok Sabha Election / टीएमसी, कांग्रेस और वामदल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे- जलपाईगुड़ी से बोले पीएम मोदी

Zoom News : Apr 07, 2024, 05:05 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार जितनी ज्यादा मजबूत होगी। दुनिया का भारत पर विश्वास उतना ही मजबूत होगा। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में माताओं-बहनों के साथ अत्याचार हुआ है। ये पूरे देश ने देखा है। हालात तो यहां ये है कि हर मामले में कोर्ट को खुद दखल देना पड़ता है। यहां हर तरफ टीएमसी के सिंडिकेट का राज है। लोग अत्याचार सहने को मजबूर हैं। ये पूरा देश जान चुका है।

पीएम मोदी बोले, '24/7 कर रहा हूं काम'

उन्होंने आगे कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए मेरा भी हर पल, हर क्षण देश के लिए है। इसलिए 24/7 मैं 2047 के लिए काम कर रहा हूं। ये हम सबका संकल्प है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में और पूरे देश में फिर एक बार मोदी सरकार की गूंज सुनाई पड़ रही है। जलपाईगुड़ी ने तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को जयंत रॉय को जनता भारी मतों से विजयी बनाएगी जो सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि टीएम, वामदल और कांग्रेस ये तीनों एक ही चट्टे-बट्टे के साथी है। इन तीनों ने एक दूसरे के भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए गठबंधन बनाया है। 

'मैं गरीबों के दुख को जानता हूं'

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कहता हूं कि भ्रष्टाचार मिटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। इससे पहले पीएम मोदी बिहार के नवादा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि मोदी देश से गरीबी को खत्म करने के मिशन में जुटा है। मैं भी आपकी ही तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं। मैं भूल नहीं सकता कि 2014 से पहले देश में क्या स्थिति थी। करोड़ों देशवासी कच्चेघरों में रहने को मजबूर थे। देश के गावों में ज्यादातर लोग खुले में सौच जाने को मजबूर थे। गरीबों के पास न गैस कनेक्शन था और न नल से जल आता था। गरीब का राशन बिचौलिए खा जाते थे। अस्पताल में इलाज के लिए गरीब को दर-दर भटकना पड़ता था। साथियों गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER