विशेष / शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवक ने खाई सांड की पावर बढ़ाने वाली दवा, फिर यह हुआ....

AajTak : Jan 14, 2020, 08:54 AM

विशेष | शारीरिक संबंध बनाने के लिए लोग न जाने क्या-क्या जुगत लगाते हैं। कभी-कभी ये जुगाड़ जानलेवा साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेक्सिको के शहर रीनोसा से। यहां एक आदमी ने सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, जिसके बाद उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उसकी हालत इस कदर बिगड़ गई कि डॉक्टरों को उसके लिंग की सर्जरी करनी पड़ी।  

इस आदमी ने एक 30 वर्षीय महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मेक्सिको में सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली। इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। 

यह आदमी तीन दिनों तक उत्तेजित अवस्था में ही था। जब हालात नहीं सुधरे तो डॉक्टरों ने उसके लिंग की सर्जरी की। इसके बाद जाकर उसे आराम मिला। 

इस आदमी को रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 में भर्ती कराया गया था। उसने जो दवाई खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था। 

इस दवा को मेक्सिको के किसान सांडों को तब खिलाते हैं जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करानी होती है। इस दवा के उपयोग से एक सांड कई गायों को गर्भ धारण करवा सकता है। 

रीनोसा शहर अमेरिका और मेक्सिको की सीमा के नजदीक है। यह मेक्सिको के तमाउलिपास प्रांत में आता है। यहां पर रियो ग्रांडे नदी बहती है। 

स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 के डॉक्टरों ने अभी तक यह नहीं बताया कि उस शख्स के ऑपरेशन के बाद वह अस्पताल में ही है या वहां से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। 

आपको बता दें कि मेक्सिको का वेराक्रूज इलाका सेक्स से संबंधित दवाओं की स्मगलिंग के लिए कुख्यात है। साथ ही यह इलाका हथियारों की स्मगलिंग, देह व्यापार और ड्रग्स बेचने वाले गिरोहों के बीच होने वाले गैंगवॉर के लिए भी जाना जाता है।