पीलीभीत / पति जबरन कराना चाहता है जिस्मफरोशी, महिला का दर्द सुन हर कोई रह गया दंग

Zoom News : May 06, 2022, 09:15 AM
आंखों में आंसू, चेहरे पर बेबसी, हाथ और चेहरे पर कई जगह चोट के निशान। लड़खड़ाती जुबान से जब महिला ने अपना दर्द सुनाया तो हर कोई दंग रह गया। उसका पति उससे जबरन जिस्मफरोशी कराना चाहता है। विरोध किया तो लात घूंसों से पीटा। कई दिन भूखा रखा। आए दिन घर से निकालने की धमकी देता है। सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला की निवासी महिला ने राज्य महिला आयोग की सदस्य अंजू प्रजापति के सामने आपबीती सुनाई। उन्होंने तुरंत सुनगढ़ी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।


पीड़ित महिला ने बताया कि उसे दो बच्चे हैं। पति आए दिन मारपीट करता है। कोरोना काल में जब काम धंधा बंद हुआ तब से पति जिस्मफरोशी के लिए दबाव बनाया। महिला के मुताबिक उसने साफ इनकार किया तो पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। हर छोटी-छोटी बात पर उससे पीटता है। पति के जुल्म सहते-सहते कई बार उसने घर छोड़ना चाहा पर बच्चों के कारण हिम्मत नहीं जुटा पाई। 


महिला का आरोप है कि पति कई बार जान से मारने तक की धमकी दे चुका है। उसका आरोप था कि थाने शिकायत दर्ज कराने जाते हैं तो पुलिस भगा देती है। आज तक उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। महिला आयोग की सदस्य ने आश्वासन दिया कि अब इस मामले में तत्काल कार्रवाई कराई जाएगी। जन सुनवाई के दौरान डीपीओ मीनाक्षी पाठक, डीपीआरओ सुबोध जाशी, सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, बीएसए चंद्रकेश सिंह यादव पुलिस विभाग के कई अधिकारी मौजूद रहे।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER