पत्नी की मार / शराब पीकर घर पहुंचे पति का पत्थर से फोड़ा सिर, तीन दिन बाद होश आने पर पहुंचा पुलिस के पास

Zoom News : May 09, 2022, 11:59 AM
देर रात शराब पीकर घर आना एक युवक को भारी पड़ गया। पत्नी ने पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया। चोट लगते ही युवक बेहोश हो गया। घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट इस कदर लगी थी कि युवक को तीन दिन बाद होश आया। रविवार को पुलिस ने युवक की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-56 स्थित दिलीप कॉलोनी निवासी तैयब ने पुलिस को बताया है कि 26 अप्रैल को वह अपने बेटे परवेज के साथ गांव धौज में अपने दोस्त के बेटे की शादी में गया था। यहां तैयब ने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी। समारोह के बाद पिता-पुत्र रात करीब डेढ़ बजे घर पहुंचे। 

पत्नी ने दूसरी मंजिल से नीचे झांककर देखा

उन्होंने जैसे ही दरवाजा खटखटाया। तैयब की पत्नी ने दूसरी मंजिल से नीचे झांककर देखा। उसने लड़खड़ाते कदमों से अंदाजा लगाया कि तैयब ने शराब पी रखी है। ये देख वह तैश में आ गई और वहीं से खरी-खोटी सुनाने लगी।

होश में आने पर उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई

आरोप है कि पत्नी ने एकदम से पत्थर उठाकर तैयब की तरफ फेंका जो सीधे  सिर में जा लगा। पत्थर लगते ही वह बेहोश होकर घर के बाहर गिर पड़ा। ये देख बेटे ने 112 पर सूचित दी। पुलिस ने तैयब को अस्पताल में भर्ती कराया। तीन दिन तक वह बेहोश रहा। होश में आने पर उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। सेक्टर-58 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER