उत्तर प्रदेश / पत्नी द्वारा शराब के लिए रुपए न देने पर पति ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर लगाई आग, हुई मौत

Zoom News : Apr 06, 2021, 04:32 PM
लखनऊ: लखनऊ के फैजुल्लागंज में एक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। उसकी चीखें सुनकर घर वालों ने दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक ने शनिवार रात को पत्नी से शराब पीने के लिये रुपये मांगे। उसने रुपये देने से मना किया जिस पर उसने गुस्से में यह कदम उठा लिया। 

रुकमिणी बिहार कालोनी में रहने वाला कुलदीप एक निजी कम्पनी में नौकरी करता था। वह शराब पीने का आदी था। उसने नशे में पत्नी से रुपये मांगे। वह और शराब पीने की जिद कर रहा था। पत्नी ने रुपये देने से मना किया तो दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा हुआ। 

कमरा बंद कर आग लगा ली

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज सिंह के मुताबिक पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। कुछ देर में ही कमरे से आग की लपटें और धुआं निकलते देख घर के लोग दौड़े। दरवाजा तोड़ कर घर वालों ने कुलदीप पर कम्बल डालकर आग बुझाई। फिर उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर मिलते ही पिता सूरज प्रसाद बेसुध हो गये। किसी तरह पड़ोसियों ने उन्हें सम्भाला। रिश्तेदारों ने भी बताया कि कुलदीप अक्सर नशे में रहता था और इसको लेकर घर वालों से उसका विवाद होता रहता था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER