Bihar / पति ने पत्नी को अपने दोस्त के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया

Zoom News : Sep 05, 2021, 12:43 AM

महिला ने अपने डॉक्टर पति पर नालंदा में सात फरों के लिए बोली लगाने का आरोप लगाया है। चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों की शादी 15 साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे एक 13 साल की लड़की और 11 साल का लड़का है. आरोपों के मुताबिक पति ने उस पर किसी दूसरे पुरुष के साथ बिस्तर पर रहने का दबाव बनाया।


महिला का आरोप है कि उसके डॉक्टर पति ने उस पर अपनी सहेली के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया। शुक्रवार को जब उसने मना किया तो पति ने उसके सीने और हाथ में ब्लेड से वार कर दिया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।


महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह दोस्त के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर समाज को बदनाम कर उसे तलाक देना चाहता है। महिला के मुताबिक उसके पति का एक युवती से नाजायज संबंध है, जिससे वह शादी करना चाहता है।


आरोपी गया जिले के एक सरकारी अस्पताल में तैनात है। पत्नी ने कहा कि उनकी शादी 2006 में हुई थी। पहले कुछ साल सब कुछ ठीक रहा। उनके दो बच्चे थे। शादी के बाद जब पति डॉक्टर बना तो उसके व्यवहार में बदलाव आने लगा।


थाने के इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद ने बताया कि महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उसके ससुर ने भी मारपीट का मामला दर्ज कराया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति अपनी प्रेमिका से दोबारा शादी करना चाहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER