देश / आज है महानवमी और दशहरा का त्योहार, पीएम मोदी, राहुल गाधीं ने दी देशवासियो को शुभकामनाएं

Zoom News : Oct 25, 2020, 08:20 AM
Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महानवमी पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने कहा है कि मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से सभी को अपने कामों में सफलता मिलनी चाहिए। पीएम मोदी के अलावा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य नेताओं और मंत्रियों ने भी देशवासियों की कामना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस शुभ दिन पर, माँ दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है। माँ सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से सभी को अपने कार्यों की सिद्धि प्राप्त होती है।"

बता दें कि आज के दिन देवी दुर्गा के नौवें और अंतिम रूप मां सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है। माता सिद्धिदात्री के भक्तों का मानना ​​है कि उनकी विधिवत पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं और मनुष्य को प्रसिद्धि, शक्ति और धन की प्राप्ति होती है।

महानवमी पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस शुभ दिन पर, देवी दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है। मां सिद्धिदात्री की कृपा से सभी को अपने कार्यों में सफलता मिलनी चाहिए। 

 माँ सिद्धिदात्री को सिद्धि की देवी माना जाता है। शारदीय नवरात्रि आज की पूजा के साथ पूरी हुई।


विजय अंततः सत्य है - राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने विजयादशमी की कामना करते हुए कहा है कि जीत आखिरकार सच ही होती है, आप सभी को विजयदशमी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER