Bihar Assembly elections 2020 / लालू यादव देगे नवमी पर तीन बकरों की बली, मां दुर्गा के है अनन्य भक्त

Zoom News : Oct 24, 2020, 09:02 AM
Bihar Assembly elections 2020: RJD प्रमुख और चारा घोटाला लालू यादव मां दुर्गा के आराध्य भक्त हैं और नवरात्रि के दौरान देवी दुर्गा की पूजा करने में लगे हुए हैं। लालू यादव के एक करीबी सहयोगी ने हमें बताया है कि लालू यादव नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं, ताकि मां का आशीर्वाद बरकरार रहे और उनकी अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकें। बता दें कि बिहार झारखंड में नवमी के दिन बकरों की बलि देने का रिवाज है।

वर्तमान में, लालू यादव जेल के बजाय रांची के रिम्स में स्थित 1 केली बंगले में अपनी सजा काट रहे हैं। इस बंगले के बाहर, लालू यादव के सहयोगी इरफ़ान दो काले बकरों के साथ जा रहे हैं, तब से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लालू यादव नवमी के दिन बकरों का बलिदान करने वाले हैं।

आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती हैं। संक्रमण को रोकने के लिए उन्हें रिम्स निदेशक के 1 केली बंगले में स्थानांतरित कर दिया गया है।


पहला एनडीए को हराने वाला, दूसरा तेजस्वी को सीएम बनाने का

यह पता चला है कि लालू यादव नवमी यानी 25 अक्टूबर को तीन बकरों की बलि देने जा रहे हैं। बिहार में एनडीए को हराने के लिए पहला बकरा बलिदान है, दूसरा बकरा अपनी दूसरी इच्छा पूरी करने के लिए है जो उसके बेटे तेजस्वी यादव के केंद्र में आता है। बिहार में सत्ता का मतलब है कि वह बिहार का मुख्यमंत्री बने और तीसरा बकरा जेल से छूटे। के लिए है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER