IND vs ENG / फरवरी में होने वाली इंग्लैंड सीरीज की लिए कल होगा भारतीय टीम ऐलान, इन पर होगी सबकी नजरे

Zoom News : Jan 18, 2021, 10:20 PM
IND vs ENG: चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की नवनियुक्त सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति इंग्लैंड के साथ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए कल यानी 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन करेगी। कल चयन समिति की वर्चुअल मीटिंग होनी है। इस बैठक के बाद भारतीय टीम का एलान किया जाएगा।

कल शाम पांच बजे इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का एलान होगा। इस दौरान कप्तान विराट कोहली भी मौजूद रहेंगे। चयन समिति में चेतन के अलावा सुनील जोशी, देबाशीष मोहंती, हरविंदर सिंह और अबे कुरुविला भी मौजूद रहेंगे।

एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक, नियमित कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और ऑफ स्पिनर आर अश्विन की टीम में वापसी होगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बावजूद  टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह नहीं मिलेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए कुलदीप यादव, शाहबाज़ नदीम, आर अश्विन और वॉशिंगटन सुदंर के रूप में चार स्पिनर्स को टीम में शामिल किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज, पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही है। इस सीरीज की शुरुआत पांच फरवरी को पहले टेस्ट के साथ होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER